मुख्य समाचारहैदराबाद

आदिलाबाद अस्पताल से 10 कोरोना मरीज फरार, लोगों में दहशत

आदिलाबाद : स्थानीय रिम्स अस्पताल से 10 कोरोना मरीज फरार हो गये। शनिवार रात को ये संक्रमित रिम्स के आइसोलेशन केंद्र से भाग गये। फरार होने से पहले कोरोना पीड़ितों ने आरोप लगाया था कि रिम्स में उनका ठीक से इलाज नहीं किया जा रहा है।

तेलंगाना में कोरोना संक्रमितों के बढ़ते मामलों के कारण लोग पहले ही भयभीत हैं। ऐसे समय में अस्पताल से संक्रमितों के फरार होने के कारण लोगों में और भय व्याप्त हो गया है। आपको बता दें कि रिम्स में सुविधाओं की कमी को लेकर हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ था।

इसी क्रम में एक साथ 10 कोरोना रोगी सुरक्षाकर्मी और अस्पताल के स्टॉफ की आंख में धूल झोंककर फरार हो गये हैं। फरार संक्रमितों में कैलाशनगर, चांदा, टीचर कॉलोनी, निजामाबाद, कोत्ता कुम्मरीवाडा, द्वारका नगर, इंद्रवेल्ली और खानापुर निवासी हैं।

दूसरी ओर, फरार हुए रोगियों में से पुलिस और अधिकारियों ने तीन की पहचान की है। इनमें दो आदिलाबाद निवासी और एक इंद्रवेल्ली का रहने वाला है। अधिकारियों ने इंद्रवेल्ली संक्रमित व्यक्ति को वहीं होम आइसोलेशन में रहने की अनुमति दी है। जबकि दोनों को फिर से रिम्स में भर्ती किया है। फरार सात अन्य की तलाश जारी है।

Comment here